Breaking News

पत्नी ने यौन संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने जिंदा जला डाला

आरोपी को पत्नी सायरा की बात बहुत ही नागवार गुजरी. दोनों के बीच खूब कहासुनी होने लगी. तभी अयूब ने गुस्से में सायरा के ऊपर केरोसिन ऑयल छिड़का और उसे आग लगा दी.

पत्नी ने यौन संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने जिंदा जला डाला पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

महाराष्ट्र के बीड जिले में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा ही जला डाला. इस दौरान महिला बुरी तरह से झुलस गई. बाद में उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये सनसनीखेज वारादत बीड शहर की है. मृतका की पहचान सायरा पठान के रूप में हुई है. स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सायरा अपने पति अयूब पठान के साथ ही शहर के एक इलाके में रहती थी. एक रात अयूब ने अपनी पत्नी सायरा से यौन संबंध बनाने की इच्छा जताई.

मगर सायरा ने इसके लिए मना कर दिया. उसने अपने पति अयूब को बताया कि उसकी तबीयत खराब है. लेकिन सायरा की ये बात अयूब को बहुत ही नागवार गुजरी. दोनों के बीच खूब कहासुनी होने लगी. तभी अयूब ने गुस्से में सायरा के ऊपर केरोसिन ऑयल छिड़का और उसे आग लगा दी.

आग लगते ही सायरा मदद के लिए चीखने लगी. लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. उसी बुरी तरह से जल जाने पर जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक सायरा ने मरने से पहले सक्षम अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था. जिसके अनुसार उसके साथ घटी घटना का जिम्मेदार उसका पति अयूब ही था. लिहाजा, पुलिस ने मृतका के पति अयूब पठान को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि महिला के परिजनों ने भी इस मामले को लेकर आरोपी पति पर संगीन इल्जाम लगाए हैं.

About Anoop Kumar Khurana

Anoop Kumar Khurana

Check Also

डेटिंग ऐप पर युवती की धमकी- ‘दिल्ली में होगा न्यूक्लियर धमाका, उड़ेगा राष्ट्रपति भवन’

दिल्ली के युवक को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस लड़की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *