Breaking News

एशिया के 100 प्रभावशाली एशि‍यन की लिस्ट में शाहरुख और ऐश्वर्या

‘ऐशि‍यन जि‍योग्राफिक’ की ओर से एशि‍या के 100 सबसे प्रभावशली लोगों की लिस्ट में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान की एंट्री. इस लिस्ट में एंट्री करने वाले शाहरुख और ऐश्वर्या दो ही बॉलीवुड एक्टर्स.

दोनों एक्टर्स को मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह मिली है.

एशिया के 100 प्रभावशाली एशि‍यन की लिस्ट में शाहरुख और ऐश्वर्या शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय

किंग खान शाहरुख खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को एशिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया है. इन एक्टर्स को जानी मानी मैगजीन ‘ऐशि‍यन जि‍योग्राफिक’ की ओर से एशि‍या के 100 सबसे प्रभावशली लोगों की लिस्ट में एंट्री हुई है.

मैगजीन में ‘ऐश्टॉलिशिंग एशि‍यंस’ कैटेगरी में शाह‍रुख और ऐश्वर्या राय को सम्मानित किया है. साथ इन दोनों एक्टर्स को मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह दी गई है. बता दें ऐश और शाहरुख अकेले ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स हैं जिन्होंने इस लिस्ट में जगह‍ बनाई है.

प्रभावशाली लोगों की इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टिविस्ट्स, क्र‍िकेटर्स और बिजनेसमैन के नाम शामिल हैं. शाहरुख और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा ‘ऐशि‍यन जि‍योग्राफिक’ सूची में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कारोबारी मुकेश अंबानी, अर्थशास्त्री अमर्त्य सेन, महिला व्यवसायी किरण मजूमदार और राइटर अरुंधती रॉय का नाम भी शामिल है.

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही जीरो फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम किरदारों में दिखेंगी.

हाल ही में फिल्म फन्ने खां में नजर आईं ऐश्वर्या की अगली फिल्म की बात करें तो चर्चा है कि वह अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में कैमियो करती नजर आ सकती हैं.

About Anoop Kumar Khurana

Anoop Kumar Khurana

Check Also

INDvsENG: पहला टेस्ट आज से; नंबर वन टीम इंडिया की सिर्फ जीत पर निगाहें

बर्मिंघम : क्रिकेट प्रेमियोें का इंतजार अब बस खत्म होने वाला है। भारत और इंग्लैंड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *